Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खिरकियाँ जटहां मार्ग के निर्माण को लेकर मोहल्ले वासियों ने किया सड़क जाम, सौंपा ज्ञापन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

खिरकियाँ जटहां मार्ग के निर्माण को लेकर मोहल्ले
वासियों ने किया सड़क जाम, सौंपा ज्ञापन

खिरकिया मार्ग की करीब जर्जर सड़क को लेकर मोहल्लेवासियों का गुस्सा बृहस्पतिवार को फूट गया। मार्ग दुर्घटना में कई लोगो के घायल होने पर आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन करते हुए लोहिया कालोनी के सामने रास्ता जाम कर दिया। भीड़ ने क्षेत्रीय सांसद, विधायक व सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। बाद में मौके पर पहुंचे नपा अध्यक्ष विनय जायसवाल ने ज्ञापन लेते हुए आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम समाप्त हुआ।

उक्त मार्ग वर्षो से जर्जर होकर राहगीरों के लिए जानलेवा बना हुआ है। कई जगह सड़क अस्तित्व खो चुकी है। कई मार्ग दुर्घटनाएं हो चुकीं, परंतु जनप्रतिनिधियों एवं विभागीय अधिकारियों की नींद नहीं टूटी। इधर थोड़ी वर्षा होने के बाद सड़क के बीच बने गड्ढों में पानी भर गया है, जिससे सड़क और खतरनाक हो गई। इसी बात पर आक्रोशित मोहल्लेवासी सड़क पर बांस बल्ली डाल कर धरने पर बैठ गए।भाजपा सरकार के विरोध में जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

सूचना पर पहुंचे नपा अध्यक्ष ने मोहल्लेवासियों को समझाना शुरू किया। अधिशासी अभियंता को फोन किया, फिर ज्ञापन लेते हुए शीघ्र सड़क निर्माण शुरू होने का आश्वासन दिया। जाम समाप्त करते हुए लोगों ने चेतावनी दी कि एक सप्ताह भीतर कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो और बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा।