Search
Close this search box.

रामपुर -स्वार (किशनपुर)-ग्राम प्रधान को मिली जान से मारने की धमकी।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रामपुर – __

खबर *स्वार के गांव किशनपुर मोलागढ़* से है, जहां गांव के प्रधान मुकेश कुमार को गांव के कुछ लोगो ने गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी है।

      आपको बताते चलें की हाल ही में गांव के प्रधान इकबाल अंसारी की गांव में कराए गए विकास कार्यों में धांधली के चलते प्रधानी चली गई है जिसके चलते नवनिर्वाचित प्रधान मुकेश कुमार बने,आज मुकेश कुमार गांव में अपने फूफा रामगोपाल के घर के बराबर में रखी ईट को उठाने गया तब देखा की मौके पर 1200 ईट कम निकली ,जिसको लेकर ग्राम प्रधान ने गांव के निवासी विकास s/o मोहन , जितेंद्र s/o तारा, अमन s/o लाखन, मोहन s/o गन्नू, तारा s/o गन्नू , रंजीत s/o नौबत से पूछताछ की ,जिस पर इन लोंगो ने ग्राम प्रधान के साथ गाली गलोच की व जान से मारने की धमकी देने के साथ मारने पर उतर आए ,तब मौके पर गांव के कुछ लोग मौजूद थे जिन लोगों ने ग्राम प्रधान को इन लोगो से बचाकर अपने घर भेज दिया। ग्राम प्रधान मुकेश कुमार ने बताया है की ये लोग पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं.

     ग्राम प्रधान ने मामले की शिकायत चौकी इंचार्ज मस्वासी से कर किशनपुर गांव के निवासी विकास s/o मोहन , जितेंद्र s/o तारा, अमन s/o लाखन, मोहन s/o गन्नू, तारा s/o गन्नू , रंजीत s/o नौबत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Arun
Author: Arun