Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सर्राफ़ा मंडल निचलौल के बैनर तले सम्पन्न हुआ होली मिलन समारोह

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सर्राफ़ा मंडल निचलौल के बैनर तले सम्पन्न हुआ होली मिलन समारोह

महराजगंज/निचलौल

निचलौल स्वर्ण व्यवसायियों ने बीते बुधवार को होली मिलन कार्यक्रम कर खेली गुलाल व फूलों की होली। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे है अनिल वर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम सिर्फ होली उत्सव नहीं है बल्कि सभी स्वजातीय बन्धुओ को एक दूसरे से रूबरू करना और सभी को एकता के धागे में पिरोहने का कार्यक्रम है। कार्यक्रम की शुरुआत विशेष अतिथि सर्राफ़ा मंडल गोरखपुर अध्यक्ष पंकज गोयल,महामंत्री महेश वर्मा,ठाकुर सोनी,शिव सोनी,संजय वर्मा,राजेन्द्र वर्मा,अनिरुद्ध वर्मा,राजेश वर्मा ने भगवान विश्वकर्मा के सम्मुख दिप प्रज्ज्वलित कर व माँ सरस्वती का वन्दनकर किया तो वही भगवान शिव व माता गौरा तथा रास रसैया राधा कृष्ण का वेश धरे कलाकारों ने अपने नृत्य के माध्यम से सबका मन मोह लिया।
मंच का संचालन कर रहे शिवचरण वर्मा के निर्देश में सर्राफ़ा मंडल अध्यक्ष अनिल वर्मा ने मंचासीन सभी विशेष अतिथियों को माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया साथ ही सभी पदाधिकारीगण अंगवस्त्र से उन्हें सम्मानित किये।
पंकज गोयल व महेश वर्मा ने दो पंक्ति में अपने विचारों पर विराम लगाते हुए होली की शुभकामनाएं दी साथ ही कहा कि अगर सभी स्वजातीय बंधु एक-दूसरे के दुःख में कन्धे से कंधा मिला कर चलते हैं तो हम सभी अपने जीवन की हर लड़ाई जीत सकते हैं।
भाजपा जिला महामंत्री संजय वर्मा ने अपने उद्बोधन से सभी स्वजातीय बंधुओ को स्वर्णकारों के ताकत का एहसास कराया साथ ही राजनीत में एक अहम हिस्सा बनने के लिए प्रेरित भी किया।
आयोजक भोला वर्मा व दीपक वर्मा ने कहा कि सैकड़ो की संख्या में स्वजातीय भाईयो को एकत्रित करना आसान नहीं था, इस कार्यक्रम में सभी स्वर्ण व्यवसायियों का अतुलनीय योगदान रहा।
कार्यक्रम की सम्पूर्ण जानकारी सर्राफ़ा मण्डल के सूचना मंत्री धीरज वर्मा ने दिया साथ ही बताया कि इस दौरान श्रीनिवास वर्मा,शम्भूलाल वर्मा,संतोष वर्मा,राजकुमार वर्मा,विनोद वर्मा,सुधीर वर्मा,हिमांशु वर्मा,दिनेश वर्मा,भोला वर्मा,पवन वर्मा,बांके वर्मा,शत्रुध्न वर्मा,भोली वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।