Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

*श्रवण पटेल ने बसपा छोड़ी, अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सपा में हुए शामिल।*

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

महराजगंज। पिछले नगर निकाय चुनाव में महराजगंज जनपद में नगर पालिका अध्यक्ष पद पर बेहद कम वोटों के अंतर से हारे पूर्व बसपा प्रत्याशी श्रवण पटेल ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सिसवा विधानसभा के पूर्व चुनाव प्रभारी सुनील सिंह भी मौजूद रहे।

श्रवण पटेल बहुजन समाजवादी पार्टी ने 2007 से विभिन्न पदों पर कार्यरत रहे हैं। वे बसपा के गोरखपुर मंडल के कोऑर्डिनेटर भी रह चुके हैं। इसके अलावा वर्तमान में भारतीय बौद्ध महासभा के प्रदेश कोषाध्यक्ष है और पंचशील सभा के संरक्षक भी हैं।

समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद श्रावण पटेल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लोक कल्याण के विचारों से प्रभावित होकर वे समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। श्रवण पटेल ने कहा कि जातिगत जनगणना वर्तमान समय की मांग है और इसी से पिछड़ों और दलितों का समान विकास संभव है। वे इसको लेकर क्षेत्र में जन जागरण अभियान चलाएंगे।

श्रवण पटेल ने कहा कि महराजगंज जनपद में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री सुशील कुमार की टिबड़े़वाल के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए मनोनय से कार्य करेंगे।