Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नौतनवा महाराजगंज के व्यापारियों ने प्रधानमंत्री,वित्त मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से लगाई जीएसटी के छापों को बंद करने की लगाई गुहार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नौतनवा महाराजगंज के व्यापारियों ने प्रधानमंत्री,वित्त मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से लगाई जीएसटी के छापों को बंद करने की लगाई गुहार

नौतनवा जनपद महाराजगंज के व्यापारियों ने देश के प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक विज्ञप्ति आज नौतनवा के उप जिलाधिकारी को सौंपी, जिसमें विज्ञप्ति के माध्यम से जीएसटी के ताबड़तोड़ छापे को तत्काल बंद करने का गुहार लगाई गई है।
आपको बताते चलें कि नौतनवा व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नौतनवा नगर अध्यक्ष संतोष जयसवाल की अगुवाई में व्यापारी नेता एवं व्यापारियों ने आज प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल नौतनवा द्वारा तहसीलदार साहब को ज्ञापन दिया गया। आपको बताते चलें कि यह विज्ञप्ति नौतनवा जिलाधिकारी महोदय को सौंपना था जो उनकी अनुपस्थिति में नौतनवा के तहसीलदार महोदय को सौंपी गई।
इस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा गया है कि जगह-जगह जो एसआई बी के छापे पड़ रहे है। उसके विरोध में व्यापार मंडल ने विरोध प्रकट किया और कहा कि व्यापारी कोई चोर नहीं है, जो एकाएक रेड डाल दिया जा रहा है।
पहले रिमाइंडर दिया जाए उसके बाद उनकी जांच की जाए। व्यापारियों के घर शादी ब्याह है इसलिए वह दुकान छोड़कर के या बंद करके कहीं बाहर जा रहा है तो अधिकारी ये ना समझे कि दुकान में ताला लगा तो उसका दुकान सिल कर दे, शादी ब्याह भी हो सकता है। अगर अधिकारी हमारी मांगे नहीं मानते हैं तो व्यापारी सड़क पर उतर जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रांतीय संगठन मंत्री रतन गुप्ता, महामंत्री विंध्याचल अग्रहरी, अमरिंदर सिंह, संतोष लोहिया, रवि मद्धेशिया, अब्दुल वहाब, अमरजीत श्रीवास्तव, ऋषि जयसवाल, महेंद्र मोदनवाल, संजय वर्मा, संजय पांडे, महाजन जी, उमेश, चंदन मद्धेशिया सहित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं नौतनवा कस्बा सहित आसपास के क्षेत्रीय व्यापारी मौजूद थे।